Karan Mehra Biography In Hindi | Karan Mehra Wiki | Age | Biography & More

0
110
karan mehra biography in hindi
karan mehra biography in hindi

Karan Mehra Biography In Hindi : – TV Industry के Popular Actor करन मेहरा (Karan Mehra) आजकल बहुत चर्चा में है। Karan Mehra की Wife उनपर ने हाथ उठाने का इल्ज़ाम लगाया है जिसकी वजह से उनको गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

उनकी Wife Nisha Rawal ने अपने पति के Against FIR दर्ज कराई थी उनका कहना है की करन ने उनके साथ मार पीट की है। जिसके बाद करन को उनके घर से गिरफ्तार किया गया था।करन के ऊपर कई तरह की धाराए भी लगाई गयी है जैसे की IPC के तहत Section 336, 337, 332, 504 और 506.

लेकिन उनका बयान लेने के बाद उनको बेल मिल चुकी है। यही एक अहम कारण है , जिसकी वजह से वो चर्चा में है ,और उनकी Wife भी Nisha Rawal एक टीवी एक्ट्रेस है। तो चलिए जानते है इनके बारे में Karan Mehra Biography In Hindi

karan mehra

Karan Mehra biography In Hindi

कौन है करन मेहरा (Karan Mehra) ?

करन मेहरा एक जाने माने TV Industry के कलाकारों में से एक है , जिनका जन्म 10 सितम्बर 1982 एक हिन्दू परिवार में हुआ है। इनका जन्म पंजाब के जलंधर में हुआ है। करन मेहरा का बहुत से लोग अभी भी नैतिक सिंघानिया के नाम से ही जानते है।

क्योँकि Star Plus के एक Super Hit Show ये रिश्ता क्या कहलाता है में उन्होंने Lead Role Play किया था , जिसमे उन्होने अक्षरा के पति का रोले निभाया था , जो की TV Industry की एक Super Hit जोड़ियों में से एक थी।

karan mehra

करन मेहरा ने टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी सीरियलों में काम कर चुके है। और लोगों ने उनके काम को बहुत पसंद भी किया है। करन मेहरा ने टेलीविजन सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है , खटमल इ इश्क़ , एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न जैसे सीरियलों में काम करके एक अलग पहचान बनाई है। लोग बहुत काम को बहुत पसंद भी करते है।

अगर इनकी उम्र का अंदाज़ा लगाए तो इनकी उम्र लगभग 41 वर्ष है। करन मेहरा डांसिंग और एक्टिंग का शौक रखने के साथ साथ एक फैशन डिजायनर भी है और ये बात बहुत कम लोग जानते है।

एक्टिंग करियर

अगर एक्टिंग करियर की बात करे तो इन्होने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात 2009 में “यह रिश्ता क्या कहलाता है” टीवी सीरियल में Lead Role अदा करके की थी। जिसमे इन्हे काफी सफलता और लोकप्रियता भी मिली। उसके बाद इन्होने अपनी Wife Nisha Rawal के साथ Nach Baliye 5 में हिस्सा भी लिया। और 2016 में Bigg Boss का भी हिस्सा बने।

karan mehra bio

Karan Mehra education ( करन मेहरा की शिक्षा)

करन मेहरा ने अपनी स्कूली पढाई एपीजे स्कूल नॉएडा उत्तर प्रदेश से पूरी की है। आगे की पढाई नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) नई दिल्ली से पूरी की है। इन्होने फैशन डिजाइन में डिप्लोमा किया हुआ है। करन को पढाई के साथ साथ बचपन में डांसिंग का भी बहुत शौक रहा है।

Karan Mehra family ( करन मेहरा का परिवार )

करन मेहरा एक हिन्दू परिवार से है। करन मेहरा के पिता जी का नाम अजय मेहरा है इनका एक भाई भी जिसका नाम कुणाल मेहरा है।

Karan Mehra wife , girlfriend ( करन मेहरा की पत्नी , प्रेमिका)

करन मेहरा 2012 में ही शादी कर चुके है। करन ने 2012 में ही निशा रावल से शादी कर ली थी। वो भी एक अभिनेत्री है , 6 साल एक दूसरे को Date करने के बाद इन्होने 2012 में शादी कर ली थी। और इनका एक बेटा भी है।

Karan Mehra television serial

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है
  • नच बलिये 5
  • नच बलिये श्री मन वर्सेस श्रीमती
  • बिग बॉस 10
  • खटमल ए इश्क़
  • एक भ्रम सर्वगुण संपन्न

Karan Mehra film

  • लव स्टोरी 2050
  • बस्ती है सस्ती

करन मेहरा (Karan Mehra) – जीवनी | बायोग्राफी | विकिपीडिया

नामकरन मेहरा
निक नामकरन
जन्म दिनांक10 सितम्बर 1982
उम्र38 वर्ष (2020)
जन्म स्थानजालंधर , भारत
पेशाअभिनेता , फैशन डिजायनर
धर्महिन्दू
नागरिकताभारतीय
वैवाहिक स्थितिशादीशुदा
पत्नी : निशा रावल
हाइट5 फ़ीट 8 इंच
वजन68 kg
रूचिएक्टिंग और डांसिंग
इंस्टाग्रामhttps://www.instagram.com/realkaranmehra/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here